भारत वेस्टइंडीज T20 मैच का मुकाबला आज वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज का पलड़ा है भारी।

18c46ddebf662d6ac58b0a94de89997eImage source of google
मुम्बई वानखड़े में खेले जाने वाला मुकाबले में दोनों ही टीम एक एक से बराबरी पर है। आज जो मैच जीतेगा वो टीम सीरीज अपने नाम करेगी। वैसे आकड़े देखा जाए तो वेस्टइंडीज टीम का पलड़ा इस पिच पर भारी है। दोनी ही टीम इस मैदान पर t20 मैच खेल चुकी है। जिसमे की एक मैच भारत ने जीता है। वही वेस्टइंडीज ने दो मैच खेले है जिसमे की दोनों मैच वेस्टइंडीज ने ही जीते है। और वही भारतीय टीम ने तीन T20 मैच खेले है जिसमे उसे दो में हार मिली है और एक मैच जीता है। वही यह बता दे कि यहाँ खेले गए तीन मैच में से एक मैच भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भी खेला है जिसमे भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर।

विराट कोहली ने सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 89 रहा है। और वेस्टइंडीज टीम की ओर से उच्चतम सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 100 रन गेल ने बनाये थे।

पिछली गलतियो लेना होगा सबक।

4ae3c73a1e3bd3c608c8301add3b93baImage source of google
भारतीय टीम को यह सीरीज जीतनी है तो उसे पिछले मैच से सबक लेना होगा। युवा ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और विकेट कीपर ऋषभ पंत पर निगाह होगी। सुंदर ने पिछले पांच मैचों में तीन विकेट लिए है और महंगे भी साबित हुए है। वही अफ्रीका के खिलाफ दो T20 में वह कोई भी विकेट नही ले सके थे।

प्रदर्शन में करना होगा सुधार।

e2ada9c92ebf2fe2599d06046a9fffd3Image source of Google
भारतीय टीम ने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। वही दूसरे मैच में प्रदर्शन सवालो के घेरे में है। दोनों ही मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी औसत रही। वही फील्डिंग दोनों ही मैच में खराब रही दूसरे मैच में तो फील्डिंग की वजह से भारतीय टीम हो हार का सामना करना पड़ा था। वही रोहित शर्मा दोनों मैच में ही औसत बल्लेबाजी करी और दो मैच में उन्होंने 23 रन ही बनाये। विराट कोहली पहले मैच में तो अच्छी बैटिंग की वही दूसरे मैच में कुछ खास नही कर सके।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *